12.2.13

रानी मुखर्जी नहीं, अब चोपड़ा कहिए!

Rani-Mukherji
बॉलिवुड ऐक्ट्रेस रानी मुखर्जी
रानी मुखर्जी हमेशा से आदित्य चोपड़ा के साथ अपनी रिलेशनशिप को छिपाती आई हैं। लेकिन हाल ही में एक फंक्शन के दौरान सीनियर ऐक्टर शत्रुघ्न सिन्हा ने इन दोनों के रिश्ते पर मुहर लगा दी।

दरअसल, मौका था यशराज स्टूडियो में 'वॉक ऑफ द स्टार्स' के तहत लेजंड फिल्ममेकर यश चोपड़ा के स्टैचू के अनावरण का। इस दौरान इंडस्ट्री के तमाम लोग मौजूद थे। जब यश जी के बारे में बोलने की शत्रुघ्न सिन्हा की बारी आई, तो उन्होंने उनके फैमिली मेंबर्स के तौर पर पामेला, उदय और रानी चोपड़ा का नाम लिया, जबकि आदित्य का नाम वह भूल गए। जब पास खड़ी उनकी वाइफ पूनम सिन्हा ने शत्रु को आदित्य का नाम याद दिलाया, तो उन्होंने बीच में ही कहा, 'अभी-अभी मेरी पत्नी वाइफ ने कहा कि मैंने आदित्य का नाम मिस कर दिया है, लेकिन जब मैंने रानी चोपड़ा का नाम लिया, तो जाहिर है कि मैं आदित्य का नाम भी लेता।'

शत्रु के इस कॉमेंट पर रानी एक बार को हैरान रह गईं, जबकि उनके पास खड़े उदय चोपड़ा के चेहरे पर मुस्कान आ गई। यही नहीं, शॉटगन के इस कॉमेंट पर हॉल में मौजूद सभी लोग हंसने लगे। दिलचस्प बात यह है कि शत्रुघ्न सिन्हा ने अपने इस कॉमेंट पर न तो माफी मांगी और न ही रानी के नाम के आगे मुखर्जी लगाकर रिपीट किया। वहीं, रानी ने भी उनसे कुछ नहीं कहा।
इससे पहले यश चोपड़ा जब हॉस्पिटल में एडमिट थे, तो रानी वहां मौजूद रहीं और उनके चौथे की बैठक पर भी वह चोपड़ा फैमिली के मेंबर की तरह आदि के साथ मौजूद रहीं। सूत्र यह भी बताते हैं कि जब भी रानी यशराज स्टूडियो में आती हैं, तो सब उन्हें भाभीजी कहकर ही बुलाते हैं। वहीं, दूसरी ओर रानी ने मीडिया के सामने अदित्य को अपना अच्छा दोस्त ही बताया है। रिलेशनशिप और शादी की बात उन्होंने कभी अक्सेप्ट नहीं की।





 

 

लंदन में आदि-रानी, हॉलिडे या हनीमून!


Aadita-rani
बॉलिवुड डायरेक्टर आदित्य चोपड़ा और रानी मुखर्जी
विकी ललवानी
अपने पापा यश
चोपड़ा के इस दुनिया में नहीं रहने के बाद आदित्य चोपड़ा काफी मुश्किलों का सामना कर रहे हैं। उन्हें न सिर्फ पापा के इस दुनिया में नहीं रहने का दुख फेस करना है, बल्कि अपने प्रॉडक्शन हाउस को भी राइट ट्रैक पर रखना है। ऐसे में, आदि ने इनका सामना करने से पहले रानी के साथ कुछ क्वॉलिटी टाइम बिताने का प्लान बनाया है।

खबर है कि इस वक्त रानी और आदि यूरोप में एक लॉन्ग हॉलिडे पर गए हुए हैं। आदि के करीबी एक फ्रेंड ने बताया कि उन दोनों ने इस ट्रिप को एकदम सीक्रेट रखा है। लेकिन जहां तक मुझे जानकारी है, वे इस वक्त लंदन में हैं। दरअसल, लंदन उनका फेवरिट हॉलिडे डेस्टिनेशन जो है। खास बात यह है कि आदि को वापस आने की भी कोई जल्दी नहीं है, इसलिए उन्होंने लौटने की कोई डेट भी तय नहीं की है।

हालांकि आदि और रानी ने अभी तक अपनी रिलेशनशिप की बातों को अक्सेप्ट नहीं किया है, लेकिन इंडस्ट्री जानकारों का कयास है कि उन्होंने चुपचाप शादी कर ली है। सूत्रों की अगर मानें, तो यश जी को श्रद्धांजलि देने के लिए ऑर्गनाइज की गई शोक सभा में रानी परिवार के किसी सदस्य की तरह मौजूद थीं और उन्होंने तमाम ड्यूटीज भी निभाईं।
बहरहाल, यह तो अब आदि और रानी ही बता सकते हैं वे सिर्फ हॉलिडे टूर पर हैं या फिर हनीमून पर।
http://navbharattimes.indiatimes.com/movie-news/news-from-bollywood/not-rani-mukherjee-say-chopra-now/articleshow/18460989.cms#gads

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.