19.8.12

 तिरंगा लपेटकर फोटोशूट,मॉडल हिरासत में

ये ही मनुवादी लोगो की असली चेर

11th July 2012   · 




Share
मॉडल और बॉलीवुड एक्http://mahanagartimes.net/wp-content/uploads/2012/07/Actress_ghan_spanking111.jpg
ट्रेस गहना वशिष्ट की मुंबई में कुछ सामाजिक कार्यकर्ताओं ने पिटाई कर दी|
यह सामाजिक कार्यकर्ता गहना द्वार कराए गए एक बिकनी फोटोशूट से खासे नाराज हैं|
गहना इन दिनों वीना मालिक स्टारर ‘दाल में कुछ काला है’ के आइटम सॉन्ग में भी नजर आ रही हैं|
देखिए लोगों के गुस्से की शिकार हुईं गहना की तस्वीर  इस फोटोशूट में गहना ने अपने शरीर के निचले भाग पर भारत का झंडा लपेटा हुआ है जिससे काफी विवाद हो गया है| गहना की ये तस्वीरें जैसे ही सबके सामने आईं हर तरफ बवाल मच गया|लोगों ने अपना गुस्सा जाहिर करने के लिए मुंबई के एक इलाके में उनकी सरेआम धुनाई कर दी|


22 hours ago
Click to Download पुणे [एजेंसी] चर्चाओं और पब्लिसिटी के चक्कर में सस्ती लोकप्रियता पाने के लिए तिरंगा लपेटकर फोटो शूट करवाने वाली मॉडल वंदना रविंद्र तिवारी उर्फ गहना वशिष्ठ को पुणे पुलिस की एक टीम ने मुंबई स्थित उसके निवास से हिरासत में ले लिया है। गहना के खिलाफ नेशनल ऑनर एक्ट के तहत राष्ट्रीय ध्वज का अपमान करने की शिकायत दर्ज की गई है।

जीहाँ इस मॉडल को तिरंगा लपेटकर फोटोशूट कराना महँगा पद सकता है ! डेक्कन पुलिस स्टेशन के सीनियर सब इंस्पेक्टर मनोहर जोशी ने कहा कि लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय सचिव ने इस मॉडल के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। हमने उन्हें समन भेजा, लेकिन वह पेश नहीं हुईं। शूटिंग के चलते गहना ने पेश होने के लिए दो दिन का समय मांगा था। यह समय-सीमा खत्म हो जाने के बाद ही हमने एक टीम को मुंबई भेजा। हालांकि पुलिस ने इस मॉडल को अभी गिरफ्तार नहीं किया है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.